भारत में ऐसा पहली बार हुआ , किसी लड़की ने लड़के का रेप कर दिया,कोर्ट से मिली भयंकर सजा !

भारत में ऐसा पहली बार हुआ , किसी लड़की ने लड़के का रेप कर दिया,कोर्ट से मिली भयंकर सजा !

एक 19 साल की लड़की ने एक 15 साल लड़के का रेप कर दिया यह मामला कोर्ट में गया और कोर्ट ने इस केस को लेकर सुनवाई की देश में ऐसा पहली बार हुआ जब कोर्ट ने लड़की को पास्को के तहत सजा सुनाई 10 साल की कैद और जुर्माना भी लगा लड़की पर

पढ़िए पूरी खबर !

Ladki ne kiya ladke ke sath rape

नमस्कार दोस्तों ! दरअसल मामला कुछ ऐसा है की मध्यप्रदेश के इंदौर में एक मां अपने बेटे के गुम होने का f.i.r. करवाने थाने पहुंची उस महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की उसका बेटा पिछले 2 दिनों से नहीं मिल रहा है वह मार्केट गया था कुछ सौदा लेने अभी उसकी उम्र 15 वर्ष है इस रिपोर्ट को दर्ज करने के बाद इंदौर पुलिस व मध्य प्रदेश पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी तो दूसरे दिन लड़के का पता तो चल गया।

इसे पढ़ें – YouTuber मनोज दे ने भागकर रचाई शादी देखें वायरल वीडियो

जब 15 वर्षीय वह लड़का पुलिस को मिला तब उसने सारी घटना की सच्चाई पुलिस को बताई, लड़के ने बताया कि उसे मार्केट में एक लड़की मिली जिसकी उम्र करीब 19 या 20 साल थी वह लड़की 15 वर्षीय लड़के को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई और उसी रात ट्रेन से घुमाने के बहाने गुजरात लेकर चली गई वहां पर उस लड़के से मजदूरी भी करवाया और एक रूम किराए पर लेकर लड़के के साथ बहुत गंदी गंदी हरकतें भी की लड़के को दिन-रात टॉर्चर भी किया ।
पुलिस ने उस लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उस पर कार्रवाई शुरू कर दी और उसके बाद जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो कोर्ट ने उस लड़की को यौन शोषण के केस में पास्को के तहत मुकदमा दर्ज किया और सजा सुनाई 10 वर्ष के लिए बमसक्कत कैद और जुर्माना भी लगाया ।
आपने अक्सर देखा होगा की लड़की के रेप केस में हमेशा लड़के या किसी पुरुष को सजा मिलती है और दोषी करार दिया जाता है कई केस तो ऐसे भी देखे गए जहां पर जुल्म लड़के ने सही और सजा भी उसी को मिली ।

इसे पढ़ें –शराबी दूल्हा शादी के मंडप में ही सो गया ,देखे वायरल वीडियो

लेकिन देश में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी लड़की पर रेप केस का मुकदमा दर्ज किया गया और सजा भी सुनाई गई है अगर इसके पहले आपने ऐसी कोई खबर सुनी या देखी हो तो कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताना
और इस खबर खबर को लेकर क्या विचार हैं कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर जरूर करें खासकर अपने छोटे भाई बहनों को सतर्क रहने के लिए कहें क्योंकि आज के टाइम में कहीं से कुछ भी हो सकता है ।
इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद !
नीचे दी हुई खबरों को भी पढ़ें !

Leave a Comment